Herogiri Bhojpuri Film Trailer Released- Herogiri Trailer Review -Kajal Raghwani,Aanand Ojha.

काजल राघवानी और आनंद ओझा की आने वाली फिल्म हीरोगिरी का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज किया जा चुका है।फ़िल्म की ट्रेलर आनंद ओझा के डायलॉग से शुरू होती है - हमार माई कहत रहे 'बेटा लड़ाई शुरू मत करीहे आ लड़ाई शुरू हो गइल त खत्म जरूर करीहे" और आगे चल के इस फ़िल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन,सुपरहिट गाना और मनोज टाईगर की कॉमेडी को दर्शाया गया है।इस फ़िल्म में संजय पांडेय एक ऐसे विलन के किरदार में नजर आएंगे जो की अब तक के उनके सारे किरदारों से भिन्न होगा।इस फ़िल्म की ट्रेलर की समाप्ति भी एक डायलॉग के साथ ही होती है- जमाना चाहे कुछुओ कहे केहू के बाप से न डरेनी ,तोहनी नियर लफुआन के ठीक करे खातिर हीरोगिरी हम करनी - और इस फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे है।
kajal raghwani
Credit- Worldwide Records
यश मूवी मेकर के बैनर तले बनी फिल्म हीरोगिरी में आनंद ओझा और काजल राघवानी के साथ मनोज टाईगर, रीतू पांडेय ,संजय पांडे,सी पी भट,अर्चना सिंह,साइना सिंह,पुष्पा वर्मा,सुकेश मिश्रा,धर्मेन्द्र सिंह,सुनील दत्त पांडेय व विजय मिश्रा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता निर्मल कुमार चौधरी और आर्यन राज विजय है। इस फ़िल्म के निर्देशक मनोज एस तोमर है  और इस फ़िल्म के कथा- पटकथा को लिखा है वीरेंद्र पांडेय ने।बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है वीरेंद्र पांडेय ने।इस फ़िल्म के एक्शन डायरेक्टर चंद्र पंत है जबकि नृत्य जे. डी. का है।

आनंद और काजल की जोड़ी
अभीनेता आनंद ओझा भोजपुरी इंडस्ट्री में भले है नए है,लेकिन काजल राघवानी के साथ ये उनकी दूसरी फिल्म है।आपको बता दे कि इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए आनंद ओझा ने बताया कि फ़िल्म हीरोगिरी दर्शको को खूब पसंद आएगी और मेरा दावा है कि जो एक बार इस फ़िल्म को देखने जाएगा वो बार बार देखना पसंद करेगा। उनकी आने वाली फ़िल्म हीरोगिरी में उनका और काजल राघवानी का बेहतर केमेस्ट्री देखने को मिलेगा जिसे दर्शक भुला नही पाएंगे।अब ऐसे में देखना होगा कि इस फ़िल्म को कब रिलीज किया जाता है ।

इसे भी पढ़े- पवन सिंह की आने वाली फिल्म माँ तुझे सलाम

धन्यवाद👍👍
शेयर जरूर करे👌👌👌
Previous
Next Post »